अन्यखबरें

Realme GT 6T पर सबसे कम कीमत: अभी खरीदें और बचत करें!

Realme ने हाल ही में एक पावरफुल स्मार्टफोन Realme GT 6T को भारत में लॉन्च किया है। इस फोन को आज अर्ली एक्सेस सेल में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा, जिसमें यूजर्स फोन को सबसे कम कीमत में सबसे पहले खरीद पाएंगे। यह रियलमी का मिड-रेंज स्मार्टफोन है, जो फीचर्स और परफॉर्मेंस में महंगे स्मार्टफोन को टक्कर देता है।

कीमत ऑफर और सेल डेट

Realme GT 6T स्मार्टफोन को अर्ली एक्सेस सेल में 28 मई 2024 से खरीदा जा सकेगा। साथ ही फोन को रियलमी डॉट कॉम, अमेजन और मेनलाइन स्टोर से खरीदा जा सकेगा। अगर आपको फोन खरीदना है, तो आपको जल्दी करना होगा, क्योंकि फोन को कुछ ही देर के लिए लाइव किया जाएगा। मतलब फोन को 28 मई को दोपहर 12 बजे से 2 बजे के बीच खरीदा जा सकेगा। जबकि फोन की पहली सेल 29 मई दोपहर 12 बजे शुरू होगी। मतलब आप एक दिन पहले ही Realme GT 6T को खरीद पाएंगे। वही Realme Buds Air 6 इयरबड्स को 27 मई 2024 की दोपहर 12 बजे से खरीदा जा सकेगा।

Realme GT 6T स्पेसिफिकेशन्स

Realme GT 6T स्मार्टफोन में 6.7 इंच की डिस्प्ले दी गई है। फोन 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है। फोन में 6000 nits की अल्ट्रा ब्राइट डिस्प्ले दी गई है। इसमें 1Hz से लेकर 120Hz एडॉप्टिव रिफ्रेश रेट सपोरट दिया गया है। Realme GT 6T स्मार्टफोन में 9 लेयर आइसबर्ग वेपर कूलिंग सिस्टम दिया गया है। साथ ही ड्यूल वीसी कूलिंग दी गई है। फोन में 120W SUPERVOOC चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। इसमें ड्यूल सेल 5500mAh बैटरी सपोर्ट दिया गया है। Realme GT 6T स्मार्टफोन में 50MP Sony OIS मेन कैमरा दिया गया है। फोन में एक 8MP अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिया गया है। साथ ही फ्रंट में 32MP सेल्फी कैमरा दिया गया है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button