मनोरंजन

हॉलीवुड के एक्टर जॉनी वेक्टर की लॉस एंजेलिस में गोली मारकर हत्या कर दी गई

 लॉस एंजेलिस

हॉलीवुड के वेटरन सोप ओपेरा एक्टर जॉनी वेक्टर की, लॉस एंजेलिस में गोली मारकर हत्या कर दी गई. उन्होंने 'द वेस्टवर्ल्ड', 'स्टेशन 19', 'क्रिमिनल माइंड' और 'हॉलीवुड गर्ल' जैसे शोज में काम किया था, जो ऑडियंस में काफी पॉपुलर रहे. बताया जा रहा है कि 37 साल के जॉनी को चोरी से जुड़े एक मामले में गोली मारी गई.

जॉनी की गाड़ी चुराने की कोशिश कर रहे थे चोर
TMZ की एक रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार सुबह जॉनी और उनके एक दोस्त ने तीन लोगों को, अपनी कार का कैटेलिटिक कन्वर्टर चुराते देखा था. उनकी मां, स्कारलेट वेक्टर ने बताया कि उन्होंने चोरी कर रहे आरोपियों से लड़ाई नहीं की थी, बल्कि सिर्फ उन्हें टोका था. लेकिन इसके बावजूद उन्हें गोली मार दी गई. उन्हें गोली मारने के बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए. इन आरोपियों की डिटेल्स अभी सामने नहीं आई हैं.

लॉस एंजेलिस पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार को पीको बुलेवार्ड और होप स्ट्रीट के इंटरसेक्शन पर, सुबह करीब 3 बजे एक व्यक्ति को घातक रूप से गोली मार दी गई. कथित रूप से, पीड़ित ने चोरी की एक घटना में हस्तक्षेप किया था, जब तीन आरोपी उसकी कार से कैटेलिटिक कनवर्टर चुराने की कोशिश कर रहे थे. 3 बजे के थोड़ी देर बार वेक्टर को लोकल हॉस्पिटल ने मृत घोषित कर दिया.

अपने चाहने वालों के लिए उदाहरण थे जॉनी
जॉनी के टैलेंट एजेंट डेविड शॉल ने उनके निधन की खबर कन्फर्म करते हुए वैरायटी को बताया, 'जॉनी वेक्टर एक शानदार इंसान थे. वो अपने क्राफ्ट को कमिटेड सिर्फ एक टैलेंटेड एक्टर ही नहीं, बल्कि अपने करीबियों के लिए एक नैतिक उदाहरण भी थे. उन्हें कड़ी मेहनत, दृढ निश्चय और हार न मानने वाले एटीट्यूड के लिए जाना जाता था. एक चैलेंजिंग प्रोफेशन की ऊंचाई और गिरावट के बीच, वो हमेशा अपनी गर्दन ऊंची रखते थे और खुद को बेहतर करने पर काम करते रहते थे.'

डेविड ने आगे कहा, 'जॉनी बिताया गया वक्त हमारे लिए एक प्रिविलेज था, हमारी विश है कि ये ऐसा मौका सभी को मिलना चाहिए. वो लिटरली आपको अपनी शर्ट उतारकर दे देने वाले आदमी थे. एक दशक से ज्यादा वक्त साथ बिताने के बाद, वो हमारे दिलों में हमेशा के लिए एक खाली जगह छोड़ गए.'

जॉनी को सुपरनेचुरल सीरीज जैसे 'साइबेरिया' और 'क्रिमिनल माइंड्स' के लिए पहचाना जाता था. उनके पीछे उनकी मां और दो छोटे सिबलिंग हैं. उन्होंने 2007 में टीवी शो 'आर्मी वाइव्स' से एक्टिंग में कदम रखा था और एक्टिंग में अपना नाम बनाने से पहले उन्होंने कई शोज में अलग-अलग किरदार निभाए.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button