अन्यखबरें

2500 रुपये के अंदर की स्मार्टवॉच: बेहतरीन विकल्प और फीचर्स

स्पोर्ट्स और फिटनेस के शौकीनों के लिए एक नई स्मार्टवॉच Cult.sport द्वारा लॉन्च की गई है. इसका नाम CULTSPORT Forge XR है. ये Ranger XR1 के बाद आया है और बाहरी एक्टिविटीज और स्पोर्ट्स के लिए बनाया गया है क्योंकि इसकी डिजाइन काफी मजबूत है. इस वॉच में आपको 1.4-इंच का AMOLED डिस्प्ले और तगड़ी बैटरी ऑफर की जाती है. आइए जानते हैं CULTSPORT Forge XR की कीमत और फीचर्स…. 

CULTSPORT Forge XR Specs

CULTSPORT Forge XR स्मार्टवॉच में 1.43 इंच की AMOLED डिस्प्ले है जिसे आप हमेशा ब्राइट रख सकते हैं. आप अपनी पसंद की घड़ी की डिजाइन भी लगा सकते हैं. इसकी स्क्रीन इतनी ब्राइट है कि आप धूप में भी आसानी से देख सकते हैं. ये घड़ी मजबूत मेटल बॉडी वाली आती है और बाहरी एक्टिविटीज के लिए खास तौर पर बनाई गई है. इसमें बाहर घूमने में काम आने वाले सेंसर भी हैं, जैसे बैरोमीटर, अल्टीमीटर और कंपास. सबसे खास बात ये है कि आप इस स्मार्टवॉच से सीधे फोन कॉल कर सकते हैं, इसमें डायल पैड भी दिया गया है.

CULTSPORT Forge XR Battery

ये स्मार्टवॉच 100 से भी ज्यादा तरह की एक्सरसाइज को ट्रैक कर सकती है. आप इससे अपने दिल की धड़कन, ऑक्सीजन लेवल, कदम, जली हुई कैलोरीज़ और नींद के पैटर्न को भी मॉनिटर कर सकते हैं. आप इस वॉच को Cult.sport की अपनी ऐप के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं. साथ ही ये फिटनेस के लिए फेमस ऐप्स Strava, Google Fit और Apple Health को भी सपोर्ट करती है. इसकी 300mAh की बैटरी एक बार चार्ज करने पर 8 दिन तक चल सकती है.

CULTSPORT Forge XR Price

CULTSPORT Forge XR चार रंगों में आता है – ब्लैक, ग्रीन, नियोन ग्रीन और ऑरेंज. इसकी कीमत ₹2499 है और यह 28 मई से उपलब्ध होगी. ग्राहक इसे अभी Amazon.in से प्री-ऑर्डर कर सकते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button