मनोरंजन

कुशल बद्रीके, हेमांगी कवि और गौरव मोरे ‘नवरा बाइको’ एक्ट को एक ट्विस्ट के साथ पेश करेंगे

मुंबई,

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के कॉमेडी शो, ‘मैडनेस मचाएंगे – इंडिया को हंसाएंगे’ में कॉमेडियन कुशल बद्रीके, हेमांगी कवि और गौरव मोरे ‘नवरा बाइको’ एक्ट को एक ट्विस्ट के साथ पेश करेंगे।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के कॉमेडी शो, ‘मैडनेस मचाएंगे – इंडिया को हंसाएंगे’ में प्रतिभाशाली कॉमेडियन सदाबहार अभिनेत्री ‘मौसमी चटर्जी’ की मौजूदगी में कुछ मज़ेदार एक्ट पेश करेंगे।कॉमेडियन, कुशल बद्रीके, गौरव मोरे और हेमांगी कवि अपने मनमोहक ‘नवरा बाइको’ एक्ट से घर में हलचल मचा देंगे, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ। इस बार, इस जोड़ी के साथ मंग्या भी शामिल होगा, जिसका किरदार गौरव मोरे ने निभाया है। इस एक्ट में कुशल बद्रीके वाकई यादगार तरीके से हेमांगी को प्रपोज़ करेंगे! शैंपेन के गिलास में अंगूठी रखने के पारंपरिक तरीके को छोड़कर, कुशल ने इसे वड़ा पाव में छिपा दिया! लेकिन जैसे ही वह प्रपोज़ करने की तैयारी करता है, मंग्या अचानक आता है और हेमांगी को लुभाने की उम्मीद में कुछ नए तरीके आज़माने लगता है। इतना कि वह उसे लुभाने की कोशिश में, फिल्म ‘धड़कन’ से सुनील शेट्टी के प्रसिद्ध डायलॉग, “तुम मुझे भूल जाओ ये मैं होने नहीं दूंगा” को रीक्रिएट करता है, जो हर किसी को हंसी से लोटपोट करने का वादा करता है।

गौरव मोरे ने कहा,मैं अपने आगामी परफॉर्मेंस को लेकर रोमांचित हूं, जहां मैं मंग्या का किरदार निभा रहा हूं, जो हेमांगी का दिल जीतने की अपनी योजना पर अमल करते हुए कुशल का प्लान बर्बाद करके उसे मात देने की कोशिश करता है। एक अस्वीकृत प्रेमी की कॉमिकल भूमिका निभाना बहुत ही ज्यादा मज़ेदार था, खासकर सभी प्रफुल्लित करने वाले उतार-चढ़ाव के साथ। दिग्गज मौसमी चटर्जी जी के सामने परफॉर्मेंस करने का अनुभव वाकई जादुई था और यह सम्मान की बात थी। और बेहद प्रतिभाशाली हेमांगी कवि और कुशल बद्रीके के साथ काम करना काफी खुशी की बात है। ‘मैडनेस मचाएंगे – इंडिया को हंसाएंगे’ इस शनिवार रात 9:30 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button